Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

फेसबुक पर 'सोपू' नाम के एक ग्रुप में हिंदी में लिखी गई एक पोस्ट में सलमान खान को चेतावनी दी गई है कि वह भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन 'बिश्नोई' समुदाय के कानून से नहीं।

फेसबुक पर ‘सोपू’ नाम के एक ग्रुप में हिंदी में लिखी गई एक पोस्ट में सलमान खान को चेतावनी दी गई है कि वह भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन ‘बिश्नोई’ समुदाय के कानून से नहीं।

1998 के काले हिरण का शिकार मामले में सलमान खान अदालत की सुनवाई का सामना कर रहे हैं। सलमान खान को सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से मौत की धमकी मिली है। फेसबुक पर दी गई इस मौत की धमकी को गैरी शूटर नाम के एकाउंट से पोस्ट किया गया है। ‘सोपू’ नाम के फेसबुक ग्रुप में हिंदी में लिखे संदेश में सलमान खान को चेतावनी दी गई है कि वह भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन बिश्नोई समुदाय के कानून से नही बच सकते। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पूनम पांडे ने फैलाई अपनी मौत की की झूठी खबर तो भड़के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, विवेक अग्निहोत्री से लेकर अली गोनी तक इन सेलेब्स ने जताया गुस्सा 

फेसबुक पोस्ट में लिखा गया ,” सोच लो सलमान खान तू भारत के कानून से तो बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और ‘सोपू’ पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। ‘सोपू’ की अदालत में तू दोषी है। ”

राजस्थान के जोधपुर के डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने कहा ,” यदि हमें जांच करने के बाद के खतरे की संबंध में इनपुट मिलता है तो हम सुरक्षा को और बढ़ाएंगे।हम इस मामले की जांच करेंगे। हमारे पास सोशल मीडिया सेल है। यदि हमें खास इनपुट मिलता है तो हम सक्रिय रूप से उस धमकी को बेअसर करने का काम करेंगे। हम सुरक्षा व्यवस्था को और भी कड़ा करेंगे। ”

आपको बता दें ,सलमान खान 1998 के एक फिल्म के शूटिंग के दौरान जोधपुर में काले हिरण शिकार के आरोपी हैं। उनके इस शुक्रवार को जोधपुर की अदालत में पेश होने की उम्मीद है।

Exit mobile version