Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मना रही है अपना 33वां जन्मदिन, देखें वायरल फोटोज और वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपना 33 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है । अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के मौके पर सेलेब्रिटीज और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं ।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपना 33 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है । अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के मौके पर सेलेब्रिटीज और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं ।

अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ था । उनके पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में कर्नल थे । यही वजह है कि उनको बचपन में ही अलग-अलग स्थानों पर रहना पड़ा । अनुष्का शर्मा बेंगलुरु में पली बड़ी हुई । यहीं से उन्होंने आर्मी स्कूल में अपनी प्राथमिक शिक्षा ग्रहण की । माउंट कार्मेल कॉलेज से आर्ट में डिग्री लेने के बाद उन्होंने मॉडलिंग का करियर चुना ।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए ‘लक्मे फैशन वीक’ में काम किया । मॉडलिंग की  दुनिया से उन्होंने बॉलीवुड में छलांग लगाई । अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान के साथ आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया । इसके बाद अनुष्का शर्मा ने ‘बदमास कंपनी’ बैंड बाजा बारात ,जब तक है जान ,पीके ,दिल धड़कने दो , परी ,सुई धागा और जीरो जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया।

https://twitter.com/dynamic_vir/status/1388370343333490689

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी रचाई । दोनों की एक बेटी है । जिसका नाम वामिका है ।

फिल्ममेकर अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन बैनर तले ‘बुलबुल’ फिल्म बनाई। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई । इससे पहले उनकी ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज रिलीज हुई थी । पाताल लोक को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था ।

Exit mobile version