दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप में मिले धोखे का किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में उन्हें मिले रिलेशनशिप में धोखे पर खुलकर बातचीत की है।उन्होंने बताया कि मैंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था।

हिंदी फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहते हैं।

पद्मावत अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप में मिली धोखे को लेकर खुलकर बातचीत की।  दीपिका पादुकोण  ने इंटरव्यू में कहा, ” मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन भी जुड़े होते हैं। मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया और ना ही कोई चीज छुपाई, अगर कोई मुझे धोखा देता है तो मैं उसके साथ रिलेशनशिप में क्यों रहूंगी ? इससे अच्छा तो मैं सिंगल हूं।”

नाम नहीं बताया

दीपिका पादुकोण ने बिना किसी का नाम लिए आगे कहा,” मैं इतनी बेवकूफ़ थी कि मैंने उन्हें दूसरा मौका भी दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था। उसने मुझसे भीख मांगी थी और विनती की थी। मैं इतनी पागल थी कि उसे माफ़ भी कर दिया था। जिससे बाहर आने में काफी समय लगा था। नाव पूरी तरह डूब चुकी थी। इस तरह दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप से जुड़े कई राज इंटरव्यू में खोले।

वर्क फ्रंट

वही काम के मोर्चे की बात करें, दीपिका पादुकोण आखिरी बार ‘छपाक’ फिल्म में नजर आई थी। अब दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ ‘फिल्म 83’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत को मिली जीत की कहानी पर आधारित है। रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीँ दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा ताहिर भसीन, साहिल खट्टर, एमी विर्क ,हार्डी संधू साक़िब सलीम जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

Comments

Translate »