Site icon www.4Pillar.news

राम मंदिर फैसले पर बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल, जानिए क्या है मामला

राम मंदिर फैसले पर बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने बाबरी मस्जिद और राम मंदिर पर आए फैसले पर ज़बरदस्त ट्वीट किया है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।अयोध्या मामले पर शनिवार के दिन सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है।

राम मंदिर फैसला

काफी दिन सर्वोच्च न्यायालय में बहस होने के बाद इस मामले का फैसला सुरक्षित रखा और शनिवार के दिन इसको सुनाया। जिसमें राम मंदिर उसी जगह पर बनेगा और बाबरी मस्जिद के लिए अयोध्या में ही किसी दूसरी जगह पर पांच एकड़ की जमीन दी जाएगी।

कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट  ने केंद्र और राज्य सरकार को राम मंदिर के लिए तीन महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है। सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की पीठ ने निर्मोही अखाडा और शिया वक्फ़ बोर्ड के दावों को ख़ारिज कर दिया। अभिनेत्री बिदिता बाग़ ने कश्मीरी लड़कियों से शादी का सपना देखने वालों को दिखाई औकात


गौहर खान का ट्वीट

अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा ,” जब आप यात्रा कर रहे होते हैं तो सड़क की साइड में बैठकर भी प्रार्थना कर सकते हो। आपकी सलाह स्वीकार होगी। आपकी सलाह किसी भी जमीन पर सीमित नहीं है। जहां आप नमाज पढ़ते हो वह आपकी स्थिति और परिस्थिति पर आधारित होती है।”

गौहर खान ने ट्वीट में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” जो कोई भी आपको उकसाने की कोशिश है या फैसले के लिए आपका मजाक उडाता है। उसके लिए यह पोस्ट है। बड़े इंसान बनें शांति बनाए रखें। ” गौहर खान का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। धारा 370 हटाकर मोदी सरकार ने लिया ऐतिहासिक फैसला, जानिए अब आगे क्या होगा

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो, गौहर खान हाल ही में सोनी टीवी पर चल रहे शो ‘बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी है। बिग बॉस 13 इस समय नंबर एक पर चल रहा है। इस शो को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

Exit mobile version