Site icon www.4Pillar.news

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हुई कोरोना पॉजिटिव,ट्वीट का खुद दी यह जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई हैं । पूजा ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है ।

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर जारी है । कोविड संक्रमण के नए मामले हर रोज चौंकाने वाले आ रहा रहें हैं । इसी बीच बॉलीवुड जगत भी कोरोना की मार से अछूता नहीं है । हर रोज कोई न कोई सेलेब्रिटी कोरोना पॉजिटिव हो रहा है ।कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी ।हालांकि बाद में वह ठीक हो गए हैं । अपने कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिए दी थी । सोनू सूद के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आ रही है । जिसके बारे में खुद पूजा हेगड़े ने एक ट्वीट कर बताया है ।

पूजा हेगड़े ने रविवार के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है । पूजा हेगड़े ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” मैं आप सबको यह बताना चाहती हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट करते हुए घर पर क्वारंटाइन हूं । मेरी उन सभी से विनती है कि जो भी व्यक्ति पिछले दिनों मेरे संपर्क में आया है वो अपना टेस्ट करवा लें । आप सबके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद । कृपया ,घर पर रहें ,सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें ।” पूजा हेगड़े के इस ट्वीट के बाद लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं ।

Exit mobile version