Site icon www.4Pillar.news

अरविंद केजरीवाल पर योगी आदित्यनाथ के बिरयानी वाले बयान को लेकर स्वरा भास्कर ने कसा तंज

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी वाली टिप्पणी को लेकर ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है

स्वरा भास्कर का योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

अभिनेत्री का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है

एक्ट्रेस स्वरा ने बिरयानी वाले बयान पर कसा तंज

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी वाली टिप्पणी को लेकर ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की विकासपुरी रैली में कहा था कि पाकिस्तान के मंत्री को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही शाहीन बाग़ में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है। उनके इस बयान को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री भास्कर ने एक ट्वीट करते हुए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

स्वरा भास्कर ने योगी आदित्यनाथ के बिरयानी वाले बयान को लेकर तंज करते हुए जवाब दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,” यार कोई इन्हें बिरयानी खिला दो, बहुत तलब है इन्हें बिरयानी खाने की ।” आपको बता दें केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि शाहीन बाग़ में जो लोग नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने बैठे हैं, उन्हें केजरीवाल बिरयानी पहुंचा रहे हैं।

वही स्वरा भास्कर के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर जमकर ट्वीट करती है। हालांकि अपने ट्वीट की वजह से उनको कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

अगर स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही अभिनेत्री स्वरा भास्कर शबाना आज़मी और दिव्या दत्ता के साथ शीर-कोरमा फ़िल्म में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version