Site icon www.4Pillar.news

Bollywood Movie बाटला हाउस का पहला गाना ‘ओ साकी-साकी हुआ रिलीज, देखें नोरा फतेही का धांसू डांस

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की आने वाली फिल्म बाटला हाउस का पहला गाना 'ओ साकी-साकी रिलीज हो गया है। इस गाने में नोरा फतेही ज़बरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की आने वाली फिल्म बाटला हाउस का पहला गाना ‘ओ साकी-साकी रिलीज हो गया है। इस गाने में नोरा फतेही ज़बरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

बोलीवूड डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने फिल्म बाटला हाउस के गाने में अपने ज़बरदस्त अंदाज और अदाओं से सबको चौंका दिया है। नोरा ने ‘ओ साकी-साकी ‘ गाने में ज़बरदस्त डांस किया है। दरअसल ,नोरा फतेही जल्द ही जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म बाटला हाउस में नजर आने वाली है। जॉन की ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में नोरा फतेही साल 2004 में आए गाने ‘साकी-साकी’ पर डांस करती हुई नजर आएंगी। इस गाने में तुलसी कुमार ,नेहा कक्कड़ और बी-प्राक ने अपनी आवाज दी है। बाटला हाउस मूवी का ये गाना रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

हाल ही में बाटला हाउस फिल्म के साकी-साकी गाने का टीजर रिलीज हुआ था ,जिसको देखकर दर्शको में पुरे गाने के लिए काफी उत्साह था। नोरा फतेही आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली है। साकी-साकी गाने में नोरा की परफॉर्मेंस को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें , नोरा फतेही बिग बॉस 9 से काफी फेमस हुई थी। इस शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई थी। फिल्म सत्यमेव जयते में नोरा फतेही ने दिलबर गाने पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस गाने के बाद नोरा फतेही कई आइटम गानों में नजर आई। हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी नोरा फतेही नजर आई थी।

Exit mobile version