Site icon www.4Pillar.news

बॉक्सर योगेश्वर दत्त ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसका बॉक्सर योगेश्वर दत्त ने बड़ा ही ज़बरदस्त जवाब दिया। योगेश्वर दत्त के इस पंच की खूब तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसका बॉक्सर योगेश्वर दत्त ने बड़ा ही ज़बरदस्त जवाब दिया। योगेश्वर दत्त के इस पंच की खूब तारीफ हो रही है।

टीम इंडिया

पिछले दिनों टीम इंडिया के पूर्व खिलाडियों ,हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने पाकिस्तान के खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के एनजीओ के लिए भारतियों से चंदा देने की अपील की थी। दोनों क्रिकेटर को उस समय आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

शाहिद अफरीदी

दरअसल, शाहिद अफरीदी पाकिस्तान में एक अस्पताल बनाने के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा है। जिसके लिए युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने भारतीयों से दान देने की अपील की। चंदे की अपील करते हुए हरभजन सिंह ने कहा था कि खेल की कोई हदबंदी नहीं होती है।

पीएम मोदी

अब शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ बोलता हुआ नजर आ रहा है।

फिल्म मेकर अशोक पंडित

शाहिद अफरीदी के इस वीडियो को बॉलीवुड फिल्म मेकर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए सवाल किया। उन्होंने लिखा ,” हमारी सेना और पीएम मोदी को गाली देते हुए मोहम्मद शाहिद अफरीदी। यह वीडियो उन शहरी नक्सलियों के लिए है जो कहते हैं कि खेल सीमाओं से परे हैं और वहां अस्पताल बनाना चाहते हैं। पाकिस्तान एक आतंकवादी राष्ट्र है और ऐसा ही रहेगा। शर्म करो पाकिस्तानियो। ”

बॉक्सर योगेश्वर दत्त

सोशल मीडिया पर चल रही इस बहस का जवाब भारतीय मुक्केबाज योगेश्वर दत्त ने बड़े ही कुल अंदाज में दिया। बॉक्सर दत्त ने अफरीदी के इस वीडियो का करारा जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” ये बेचैनी और डर देख कर मन को संतुष्टि मिलती है। कोई तो हो ( पीएम नरेंद्र मोदी ) जिसकी वजह से इनकी नींद उडी हुई है। जयहिंद। ” मुक्केबाज के इस ‘ढिशुम’ ट्वीट की खूब तारीफ हो रही है। उनके इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version