Site icon www.4Pillar.news

शादी के एक दिन पहले 6 बच्चों के पिता संग भागी दुल्हन

शादी के एक दिन पहले 6 बच्चों के पिता संग भागी दुल्हन

मध्य प्रदेश के रीवा शहर से एक चौंकाने वाला मामला समाने आया है। जहां एक दुल्हन अपनी शादी के एक दिन पहले अपने प्रेमी संग भाग गई। दुल्हन का प्रेमी शादीशुदा है और उसके 6 बच्चे हैं।

एमपी के रीवा सिटी कोतवाली से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक दुल्हन अपनी शादी के एक दिन पहले 6 बच्चों के पिता संग भाग गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुल्हन कपड़ों को ड्राइक्लीन कराने के बहाने घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। लड़की के घर से गायब होने के बाद उसके परीवार वालों और रिश्तेदारों ने दुल्हन को खूब तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। जिसके बाद परिजनों ने रीवा सिटी कोतवाली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। सिटी पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

दुल्हन के परिवार वालों कोतवाली थाने में अपनी शिकायत में बताया कि लड़की घर से कपड़ों को ड्राइक्लीन कराने के बहाने से निकलीं थी लेकिन वापस नहीं लौटी। उन्होंने पुलिस को बताया कि लड़की घोघर निवासी एक शख्स के साथ भाग गई है। परिवारवालों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

लड़की के परिजनों का आरोप है कि जिस युवक के साथ दुल्हन भागी है। वह पहले से शादीशुदा है और 6 बच्चों का पिता है। इस घटना के बाद दुल्हन और उसके प्रेमी के परिवार वालों के बीच सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले के जांच कर रही रीवा पुलिस ने बताया कि लड़की घर से कपड़े ड्राइक्लीन कराने के बहाने निकली थी। वह किसी युवक के साथ भाग गई है। एक दिन बाद उसकी शादी होनी थी। प्रेमी जोड़े की तलाश की जा रही है।

वहीँ महिला के प्रेमी की पत्नी ने बताया कि उसका पति कई दिन पहले से घर से लापता है। वह घर 40 हजार लेकर गया है।

Exit mobile version