Site icon www.4Pillar.news

एकसाथ हजारों लड़कों को डेट कर रही है ये लड़की, एक मिनट बात करने का लेती है 1 डॉलर

लड़की का नाम Caryn Marjorie है। वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। खास बात ये है कि वह हजारों लड़कों की प्रेमिका है। सभी लड़के उसकी प्यार भरी बातें सुनने के लिए प्रति मिनट एक डॉलर भुगतान करते हैं। लड़की एक सप्ताह में 72 हजार डॉलर कमा लिए हैं।

आपने सुना होगा कि एक लड़की के एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड हैं। इनकी संख्या 4-5 तक हो सकती है लेकिन एक ऐसी लड़की भी है जिसके हजारों बॉयफ्रेंड हैं। 23 वर्षीय लड़की एक हजार से भी अधिक लड़कों को डेट कर रही है। वह उनके साथ रोमांटिक बातें करती है। अंतरंग बातें करती है। भविष्य के बारे में बात करती है। बस इतना है कि वह अपने हजारों बॉयफ्रेंड में से किसी एक को भी नहीं मिली है। अगर आप इतना जानने के बाद चौंक गए हैं तो अभी और चौंकने वाले हैं। वह लड़कों की गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रति मिनट एक डॉलर वसूल करती है। अभी तक वह लड़कों के साथ रोमांटिक बातें कर लाखों रुपए कमा चुकी है।

कौन है करीन मार्जोरी?

फार्च्यून मैगज़ीन की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम करीन मार्जोरी है। लड़की जॉर्जिया की रहने वाली है। उसके सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर 216 हजार फॉलोवर्स हैं। वहीं स्नैपचैट पर उसे 18 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। मार्जोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट किया हुआ है। मार्जोरी ने बताया कि उसके दोस्त उसके साथ रहना चाहते हैं लेकिन यह संभव नहीं है। इसलिए उसने यह काम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ( AI ) को सौंप दिया है।

AI क्लोन

दरअसल, Caryn Marjorie ने एक AI क्लोन बनाया है जो उसके बॉयफ्रेंड के साथ डेट करता है। वह हु-ब-हु करीन मार्जोरी की तरह बात करता है। यह एआई बिलकुल करीन मार्जोरी की तरह मीठी बातें करता है। वह लड़कों के साथ नोकझोक भी करता है। AI रोमांटिक बातें कर लड़कों को मन बहलाता है।

मैगज़ीन की रिपोर्ट के अनुसार, करीन मार्जोरी के बॉयफ्रेंड एआई क्लोन के साथ बात करने के लिए एक डॉलर प्रति मिनट भुगतान करते हैं। मार्जोरी इसी क्लोन की मदद से एक सप्ताह में 59 लाख रुपए कमा चुकी है।

Exit mobile version