Site icon www.4Pillar.news

दिमागी कसरत: क्या आप आईपीएस दीपांशु काबरा की इस पहेली को डिकोड कर सकते हैं?

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर एक पहेली साझा की है।जिसको पढ़कर सबसे पहले तो आपका दिमाग चकरा जाएगा,लेकिन जब जवाब जानोगे तो हैरान रह जाओगे।

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर एक पहेली साझा की है।जिसको पढ़कर सबसे पहले तो आपका दिमाग चकरा जाएगा,लेकिन जब जवाब जानोगे तो हैरान रह जाओगे।

छत्तीसगढ़ में बतौर एडिशनल ट्रासंपोर्ट कमिश्नर तैनात आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स के लिए हर रोज कुछ न कुछ नया साझा करते रहते हैं।उनके ट्वीट बहुत जल्दी वायरल हो जाते।हों भी क्यों न ? क्योंकि आईपीएस अधिकारी अपने हर नए ट्वीट में कुछ न कुछ नया ही लेकर आते हैं। अब से कुछ देर पहले दीपांशु काबरा ने एक ऐसी पहेली ट्विटर पर शेयर की है,जो बहुत रोचक होने के साथ-साथ बहुत ही आसान और टेडी भी है।

IPS अफसर दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर एक चित्र साझा करते हुए लिखा,” क्या आप इसको डिकोड कर सकते हैं?” उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। आइए जानते हैं, ट्विटर उपभोक्ताओं ने आईपीएस अधिकारी के ट्वीट पर क्या क्या प्रतिक्रिया दी।

युथ कांग्रेस की नेता रिया ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,” पढ़ाई जीवन का आधार है।” जबकि दूसरे यूजर वरुण पूरी, जोकि बीजेपी आईटी सेल पंजाब के राज्य प्रभारी भी रह चुके हैं ने लिखा,” पढ़ाई जीवन का आधार है।बंदे की क्रिएटिविटी को सलाम।”

काबरा के ट्वीट के रिप्लाई में एनडीटीवी की एंकर जया कौशिक ने भी ऐसा ही जवाब देते हुए लिखा,” बहुत खूब।पढ़ाई जीवन का आधार है।सत्य।” एक अन्य हिमांशु नाम के यूजर ने लिखा,” मुझे तो लगा ढाई केजी का आधा रेट है।” इसी तरह हजारों लोग दीपांशु काबरा के ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं। अगर आपको भी समझ में आता है तो कमेंट करके हमें बताएं ।

 

Exit mobile version