Site icon www.4Pillar.news

क्या आप बता सकते हैं कि गाय किस खूंटा में बंधी है: IPS दीपांशु काबरा ने पूछा है ये सवाल

छत्तीसगढ़ में सेवारत आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक दिमाग को चकराने वाला सवाल पूछा है। उन्होंने गाय और तीन खूंटों की फोटो साझा की है।

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा अपने ड्यूटी के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी दीपांशु काबरा हर रोज सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों के साथ-साथ रोचक जानकारियां भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। आईपीएस अधिकारी ने कुछ ही देर पहले ट्विटर पर एक दिमाग को चकरा देने वाली पहेली का जवाब पूछा है।जिसको देखकर आप का भी दिमाग घूम सकता है।

दरअसल,पुलिस अफसर दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है। जिसमें एक गाय गले में रस्सी डली हुई है और नीचे तीन खूंटे नजर आ रहे है।तीनों खूंटों में रस्सियां बंधी हुई हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि गाय किसी एक खूंटे से बंधी हुई है। चित्र में खूंटे और रस्सियों को घुमाया हुआ है।जिनमें से दो रस्सियां खूंटो से बंधी हुई हैं और तीसरी रस्सी गाय के गले में डली हुई है।

दीपांशु काबरा की इस पहेली को काफी लोगों ने सॉल्व करने की कोशिश की है । ट्विटर यूजर इस पहेली पर मजेदार जवाब दे रहे हैं।कोई एक पर बता रहा है,कोई दो पर और कोई तीन नंबर खूंटे पर। अगर आप इस सवाल को सॉल्व करते सकतें हैं तो कमेंट में जरूर बताएं।

वहीँ आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा के बारे में बात करें तो,वह वर्तमान में छत्तीसगढ़ में एडिशनल परिवहन आयुक्त के पद पर तैनात हैं ।

Exit mobile version