Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन के कान में घुसा कनखजूरा, जानिए बिग बी की रिएक्शन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए कान में कनखजूरा घुसने की बात कही। बिग बी का ये फनी जोक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए कान में कनखजूरा घुसने की बात कही। बिग बी का ये फनी जोक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। उनकी सोशल पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल होती रहती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने कान में कनखजूरा घुसने की बात कही है।

दरअसल बिग बी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने कान को खुजलाते हुए एक फोटो साझा की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने एक मजेदार जोक लिखा है।

अमिताभ बच्चन का जोक

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” बिन पूछे एक कनखजूरा घुस गया भैया कान में ,बहुत कोसिस की लोगन ने,पर उ पहुंचा दूसरे कान में ,बाहर निकल कर जोर से बोला ,सुनो हमारी गाथा ,इन साहिब की खोपड़ी में दिखी नहीं व्यवस्था। ”

बिग बी ने आगे लिखा ,” क्या व्यवस्था मिली न तुमको, हमें भी तो बताओ। घास फुस ने भरा है कमरा खुदय ही देखकर आओ। ” अमिताभ बच्चन के इस चुटकुले पर लोग खूब कमेंट कर रहे है। फैंस को उनका ये चुटकुला बहुत पसंद आ रहा है। अमिताभ द्वारा चार घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस जोक को अब 1 लाख 52 हजार से अधिक बार पसंद किया जा चूका है।

बिग बी का जलवा कायम है

आपको बता दें, प्रयागराज (इलाहबाद ) में मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन के घर घर जन्में अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में ‘एंग्री यंग मैन’ के नाम से भी जाना जाता है। उनको ये नाम 70 दशक में बनी उनकी ‘जंजीर’ दीवार और शोले फिल्मों में उनके एक्शन के बाद मिला था। 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड में जलवा आज भी कायम है।

सर बच्चन पिछले पांच दशक से बॉलीवुड में छाए हुए हैं। जल्द ही बिग बी, टेलीविज़न के सबसे पसंदीदा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति में टीवी स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। दर्शकों को उनके इस शो का बहुत बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version