Site icon www.4Pillar.news

केंद्र ने कंगना रनौत को दी वाई स्तर की सुरक्षा,बीएमसी कर रही है एक्ट्रेस का दफ्तर तोड़ने की तैयारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना एमपी संजय राउत के बीच चल रही तनातनी के बीच केंद्र सरकार अभिनेत्री को वाई लेवल की सुरक्षा देगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना एमपी संजय राउत के बीच चल रही तनातनी के बीच केंद्र सरकार अभिनेत्री को वाई लेवल की सुरक्षा देगी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच तीखी ब्यानबाजी चल रही है। कंगना ने रनौत मुंबई की तुलना पीओके के साथ की थी। जिस पर पलटवार करते हुए संजय राउत ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सख्त भाषा का इस्तेमाल करते हुए एक्ट्रेस को अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा बोलने के लिए कहा था।

जिसके बाद, दोनों के बीच चल रही तनातनी को देखते हुए गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला लिया है। कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के बारे में टाइम्स ऑफ़ इंडिया की सीनियर एडिटर भारती जैन ने जानकारी दी है। भारती जैन ने गृह मंत्रालय के सूत्रों का हवाला देते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा ,” केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को वाई स्तर की सुरक्षा दे दी है। ”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1302846165637971969

वाई स्तर की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त की आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते। मगर उन्होंने भारत की बेटी के वचनों का मान रखा है ,हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जयहिंद। ”

कंगना रनौत की वाई लेवल की सुरक्षा मिलने की खबर के बाद मुंबई में बीएमसी कंगना रनौत के ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ ऑफिस को तोड़ने की तैयारी कर रही है।

Exit mobile version