Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की

महाराष्ट्र सरकार के साथ हुए मौखिक विवाद के बाद बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। इसी मामले में कंगना रनौत ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

महाराष्ट्र सरकार के साथ हुए मौखिक विवाद के बाद बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। इसी मामले में कंगना रनौत ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल रविवार के दिन महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलीं। कंगना रनौत,बीएमसी द्वारा अपने दफ्तर में तोड़फोड़ की शिकायत को लेकर राज्यपाल से मिली।

गौरतलब है ,पिछले दिनों महाराष्ट्र की शिवसेना पार्टी के सांसद संजय राउत और कंगना रनौत के बीच मौखिक विवाद हुआ था। ये विवाद सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कंगना रनौत द्वारा महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर सवाल उठाने के बाद शुरू हुआ था। जिसने बाद में राजनितिक रंग ले लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर महाराष्ट्र की गठबंधन वाली शिवसेना सरकार और कंगना रनौत के बीच उस समय जुबानी जंग तेज हो गई थी जब कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर डाली थी।

9 सितंबर को कंगना रनौत चंडीगढ़ से मुंबई हवाई मार्ग से पहुंची थी। लेकिन उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर के कुछ हिस्सों को नियमों का उल्लंघन बताते हुए तोड़ दिया था। इसी सिलसिले में कंगना रनौत और उनकी बहन राज्यपाल से मिलीं।

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया ,” मैंने महाराष्ट्र के राज्यपाल जी से मुलकात की। मेरे साथ जो अन्याय हुआ ,मैंने उसी के बारे में मुलाक़ात की। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। ताकि हमारे देश के लोगों का सिस्टम में भरोसा कायम रहे। मेरा सौभाग्य है कि राज्यपाल जी ने मुझे एक बेटी की तरह सुना और और सहानुभूति दी। “

Exit mobile version