Site icon www.4Pillar.news

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत पर ड्रग लेने का आरोप लगाया

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत पर ड्रग लेने का आरोप लगाया

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने विधानसभा में बोला कि कंगना रनौत की शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से दोस्ती थी और अध्ययन ने डीएनए के इंटरव्यू में बताया कि कंगना रनौत ड्रग लेती थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक के बाद एक ट्वीस्ट आ रहे हैं। कभी रिया चक्रवर्ती ड्रग मामला सामने आता है तो कभी खुद दिवंगत अभिनेता का ड्रग कनेक्शन बताया जा रहा। सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम करने वाले एक नौकर ने जांच एजेंसी ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो‘ को बताया कि जब से मैंने अभिनेता के घर पर काम करना शुरू किया,तब से मैंने उनको मादक पदार्थों का सेवन करते हुए देखा है।

दूसरी तरफ,सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को भुनाने और क्रेडिट लेने के लिए नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक में होड़ लगी हुई है। पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर ब्यानबाजी जारी है।

सबसे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने मामले को हवा देते हुए कंगना रनौत को हरामखोर कह कर मीडिया की सुर्खियां बटोरी। बता दें, उन्होंने कंगना रनौत द्वारा मुंबई शहर को पीओके करार देने के बाद ये ब्यान दिया था। अब इसी मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर ड्रग लेने का आरोप लगाया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार , गृहमंत्री देशमुख ने कहा ,” हमारे विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में मुझे आज जो निवेदन किया उसके जवाब में मैंने बोला कि कंगना रनौत की अभिनेता शेखर सुमन के लड़के अध्ययन सुमन से दोस्ती थी। और अध्ययन सुमन ने डीएनए के इंटरव्यू में बताया कि कंगना रनौत ड्रग लेती थी। अब इसकी पूरी जानकारी मुंबई पुलिस लेगी। “

Exit mobile version