Site icon www.4Pillar.news

चंडीगढ़ पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका गोद में बच्चा लेकर ट्रैफिक को कर रही थी कंट्रोल, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

पुलिस कांस्टेबल प्रियंका चंडीगढ़ के सेक्टर 23 और 24 में गोद में बच्चा लेकर ट्रैफिक को कंट्रोल करती नजर आई ।उनके वीडियो पर स्वरा भास्कर ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है ।

पुलिस कांस्टेबल प्रियंका चंडीगढ़ के सेक्टर 23 और 24 में गोद में बच्चा लेकर ट्रैफिक को कंट्रोल करती नजर आई ।उनके वीडियो पर स्वरा भास्कर ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है । सोशल मीडिया पर अपने विचार रखने के साथ-साथ प्रेरणा देने वाले पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं । स्वरा भास्कर ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है । जिसको देखने के बाद हर कोई वीडियो की तारीफ किए बगैर नहीं रह सकता ।

दरअसल स्वरा भास्कर ने चंडीगढ़ में तैनात पुलिस कांस्टेबल प्रियंका का एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें वह अपने बच्चे को गोद में लिए ट्रैफिक को कंट्रोल करती हुई नजर आ रही है । गगनदीप सिंह नाम के पत्रकार ने एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया । जिस पर स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी ।

गगनदीप द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला पुलिस सिपाही प्रियंका अपनी गोद में बच्चे को लेकर ट्रैफिक को कंट्रोल करती हुई नजर आ रही है । गगनदीप ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,” चंडीगढ़ पुलिस कांस्टेबल प्रियंका अपने बेबी को गोद में लिए ट्रैफिक को कंट्रोल करती हुई । यह सेक्टर 23-24 में तैनात है ।उनके जज्बे को सलाम।”

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस वीडियो को शेयर कर ताली की इमोजी के साथ उनकी तारीफ की है । वही काम के मोर्चे की बात करें, स्वरा भास्कर ‘तनु वेड्स मनु, चिल्लर पार्टी, रांझणा ,निल बटे सन्नाटा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं ।उनकी आने वाली फिल्म ‘जहां चार यार’ है। स्वरा भास्कर आखरी बार ‘रसभरी’ फिल्म में एक टीचर का किरदार निभाती हुई नजर आई थी।

Exit mobile version