Site icon www.4Pillar.news

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकट से हराया

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकट से हराया

आईपीएल 2020 सीजन के पहले मैच में कप्तान धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने मुंबई इंडियंस को 5 विकट से हराकर बेहतरीन शुरुआत की है। मैच के अंतिम 3 ओवर बहुत रोमांचक रहे।

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में CSK ने MI को 5 विकट से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुरात की है। मुंबई इंडियन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकट पर 162 रन बनाए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी ओवर की 4 गेंद बाकि रहते हुए 5 विकट के नुकसान पर जीत हासिल की। सीएसके के लिए अंबाती रायडू ने और फैक डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रन बनाए।

सीएसके के लिए मुकाबला काफी तनावपूर्ण हो गया था और मैच हाथ जाता हुआ दिखाई देने लगा। लेकिन इसी बीच माही ने अचानक हैरान करने वाला फैसला लिया और अपनी जगह हरफनमौला अंग्रेज खिलाडी सैम कुरैन को बल्लेबाजी के लिए उतारा। आखिरी तीन ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 29 रन की जरूरत थी। यानी 18 गेंदों पर 29 रन बनाने थे।

मैच का रुख पलटते हुए सैम ने 6 गेंदों पर 2 छक्के जड़कर 18 रन बनाए। जिससे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत सुनिश्चित हुई और डु प्लेसिस ने जीत पर मुहर लगा दी। फैफ डु प्लेसिस ने अपनी पहली दो गेंदों पर ही सीएसके के लिए मैच जीत लिया। बताते चलें 15 अगस्त को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद धोनी का ये पहला मैच था।

Exit mobile version