Site icon www.4Pillar.news

CM शिवराज सिंह चौहान ने दशमत रावत के धोए पैर, आरोपी प्रवेश शुक्ला ने किया था पेशाब

CM शिवराज सिंह चौहान ने दशमत रावत के धोए पैर, आरोपी प्रवेश शुक्ला ने किया था पेशाब

हाल ही में मध्य प्रदेश के सीधी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला एक आदिवासी पर पेशाब करता नजर आया था। वीडियो वायरल होने के बाद प्रवेश शुक्ला को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

मध्य प्रदेश के सीधी से एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें आरोपी प्रवेश शुक्ला एक आदिवासी पर पेशाब करता हुआ नजर आया था। वीडियो वायरल होने के बाद प्रवेश शुक्ला को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय प्रशासन ने आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर चला दिया था। आरोपी के खिलाफ एनएसए एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि स्थानीय प्रशासन ने आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर की एक दीवार को बुलडोजर चलाकर गिरा दी है। दरअसल,वीडियो वायरल होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट कहा था कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा,” जब से मैंने सीधी की घटना का वीडियो देखा है,अंतर्मन अत्यधिक व्याकुल और मन पीड़ा से भरा हुआ है। मैं तब से ही दशमत जी से मिलकर उनका दुख बांटना चाहता था। और यह विश्वास भी दिलाना चाहता था कि उसको न्याय मिलेगा। कल उनसे और उनके परिवार से भोपाल में अपने निवास स्थान पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ परिवार को ढांढ़स बढ़ाऊंगा। ” इससे पहले सीएम चौहान ने आरोपी शुक्ला की घिनौनी करतूत पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

वीडियो

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा,” अपराधी केवल अपराधी होता है। उसकी कोई जाति धर्म या पार्टी नहीं होती। सीधी मामले को लेकर मैंने निर्देश दिए हैं ,आरोपी को ऐसी सजा दी जाए, जो उदाहरण बने। हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। ” आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित रावत के पैर धोए हैं।

नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दशमत रावत का वीडियो जारी करते हुए लिखा,”यह वीडियो मैं आपके साथ इस लिए साझा कर रहा हूं कि सब समझ लें, मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है तो जनता भगवान है। किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राज्य के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है। ” वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान पीड़ित दशमत रावत के पैर धो रहे हैं।

Exit mobile version