Site icon www.4Pillar.news

वोटिंग से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल को मिला चुनाव आयोग का नोटिस

विधानसभा चुनाव 2020 की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है। मामला ट्विटर पोस्ट का है। 

दिल्ली विधानसभा की वोटिंग जारी

विधानसभा चुनाव 2020 की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है। मामला ट्विटर पोस्ट का है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को वोटिंग से ठीक 1 दिन पहले चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर शाम 5:00 बजे तक अरविंद केजरीवाल से जवाब मांगा है।

इलेक्शन कमीशन ने ट्विटर पर हिंदू मुस्लिम वाला एक वीडियो पोस्ट करने के मामले को लेकर केजरीवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि अन्य पार्टियां और मीडिया कथित रूप से हिंदू मुस्लिम सिख,सीएए और मंदिर मस्जिद की बात कर रही है। जबकि अरविंद केजरीवाल स्कूल अस्पताल और महिला सुरक्षा की बात कर रहे हैं।

सीएम  केजरीवाल को यह नोटिस भारतीय जनता पार्टी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर जारी किया गया है। आपको बता दें दिल्ली में आज वोटिंग हो रही है और मतगणना 11 फरवरी को होगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक ट्वीट करते हुए सभी मतदाताओं से वोट करने की अपील की है। उन्होंने लिखा,” वोट डालने ज़रूर जाइए। सभी महिलाओं से खास अपील- जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती है, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है।आप सभी महिलाएं वोट डालने ज़रूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जाएं। पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा।”

Exit mobile version