Site icon www.4Pillar.news

मेरा मकसद है भ्रष्टाचार को हराना और विपक्षी दलों का मुझे: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव की वोटिंग 8 फरवरी 2020 और मत गणना 11 फरवरी को होगी। इसी के चलते राजनीतिक दलों में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल कहते हैं मेरा मकसद भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली और विपक्षी दल मुझे हराना चाहते हैं

दिल्ली विधानसभा चुनाव की वोटिंग 8 फरवरी 2020 और मत गणना 11 फरवरी को होगी। इसी के चलते राजनीतिक दलों में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ,कांग्रेस , लोजपा और राष्ट्रीय जनता दल सहित कई राजनीतिक दलों ने चुनावी मैदान में अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने जनता दल यूनाइटेड और लोजपा के साथ गठबंधन किया है वहीँ कांग्रेस ने राष्ट्रीय जनता दल के साथ गठबंधन किया है।दिल्ली के चुनावी दंगल में सभी दल अपनी ताकत झोंक रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने किसी भी दल के साथ गठबंधन ना करते हुए दिल्ली की सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मंगलवार के दिन भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा ,” एक तरफ भाजपा ,जेडीयू,एलजेपी ,जेजेपी कांग्रेस आरजेडी। दूसरी तरफ स्कूल अस्पताल ,पानी ,बिजली ,फ्री महिला यात्रा ,दिल्ली की जनता। मेरा मकसद है भ्रष्टाचार हराना और दिल्ली को आगे ले जाना। उन सबका मकसद है मुझे हराना। “

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1219472607965110273

इस तरह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी,कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने फिर बोला अरविंद केजरीवाल पर हमला

आपको बता दें ,अरविंद केजरीवाल ने साल 2013 में अपने जीवन का पहला चुनाव लड़ते हुए तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को हराया था। इसके बाद 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी की नेता नूपुर शर्मा को हराया था।

Exit mobile version