Site icon www.4Pillar.news

कॉमेडियन कपिल शर्मा हुए धोखाधड़ी का शिकार, ED से की शिकायत

Kapil Sharma

Comedian Kapil Sharma ED: हास्य कलाकार कपिल शर्मा के साथ कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने कथित तौर पर धोखाधड़ी की है। अब कपिल शर्मा ने इस मामले की शिकायत प्रवर्तन निदेशलय से की है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने हंसमुख स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। उनका कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ काफी पॉपुलर रहा है। वह अपने हंसी मजाक से लोगों क हंसाते रहते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। उनका कहना है कि कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। कपिल का आरोप है कि उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को वैनिटी वैन का आर्डर दिया था और दिलीप ने न तो कार दी और न ही पैसा वापस लौटाया।

कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने कपिल शर्मा को डिलीवरी न होने जिम्मेदार ठहराया है। वहीं, कॉमेडियन के अनुसार, कार डिजाइनर ने उनसे पैसे ऐंठने की भी कोशिश की। ईडी ने धन शोधन मामले में कपिल शर्मा के प्रतिनिधि मोहम्मद हमीद का ब्यान दर्ज कर लिया है।

PMLA कोर्ट

कपिल शर्मा की शिकायत के बाद विशेष PMLA कोर्ट ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया और छह अन्य आरोपियों को समन भेजा है। स्पेशल पीएमएलए अदालत ने सभी आरोपियों को 26 फरवरी 2024 को पेश होने के लिए आदेश दिया है।

क्या है पूरा मामला ?

प्रवर्तन निदेशालय को की गई शिकायत में कपिल शर्मा के प्रतिनिधि हमीद ने कहा कि साल 2016 में कपिल शर्मा ने एक वैनिटी वैन के लिए छाबड़िया से कॉन्टैक्ट किया था। 2017 में कपिल शर्मा और दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड के बीच  साढ़े चार करोड़ रुपए में वैनिटी वैन की डिलीवरी की डील हुई थी। सौदे की शर्तों के अनुसार, कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को 5.31 करोड़ रुपए का भुगतान किया था। लेकिन दिलीप छाबड़िया ने न तो कपिल शर्मा को वैनिटी वैन दी और न ही दिया गया 5.31  वापस लौटाया।

Exit mobile version