Site icon www.4Pillar.news

KBC 14 में अमिताभ बच्चन के ट्विटर से जुड़े इस आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाई सुमा,क्या आप जानते हैं

Kaun Banega Crorepati 14 : KBC में हॉटसीट पर बैठी सुमा प्रकाश ( Suma Prakash ) से अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने ट्विटर ( Twitter ) जुड़ा एक आसान सवाल पूछा।

Kaun Banega Crorepati 14 : KBC में हॉटसीट पर बैठी सुमा प्रकाश ( Suma Prakash ) से अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने ट्विटर ( Twitter ) जुड़ा एक आसान सवाल पूछा। यह आसान सवाल सुमा को इतना मुश्किल लगा कि वह दूसरे पड़ाव तक भी नहीं पहुँच पाई और मात्र दस हजार लेकर वापस लौट गई। आइए जानते हैं , क्या था वो आसान सवाल जिसका जवाब न देने पर सुमा प्रकाश करोड़पति बनते बनते रह गई।

कौन बनेगा करोड़पति 14 के शुक्रवार के एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर बैठी सुमा प्रकाश से ट्विटर से जुड़ा एक आसान सवाल पूछा था। सुमा को इस सवाल के उत्तर का नहीं पता था। इसलिए उसने अपनी बची हुई सारी लाइफ लाइन्स का इस्तेमाल कर डाला। सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि सुमा लाइफ लाइन का इस्तेमाल करने के बाद भी सही जवाब नहीं दे पाई और उसे दस हजार रुपए लेकर ही शो से विदा होना पड़ा।

ट्विटर से जुड़ा सवाल

शुक्रवार शाम को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति की पतियोगी सुमा प्रकाश रही। सुमा से अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से जुड़ा एक आसान सवाल पूछा था। जो उसको इतना मुश्किल लगा कि वह दूसरे पड़ाव तक भी नहीं पहुँच पाई। सुमा ने अपनी पहली लाइफ लाइन 40 हजार के सवाल पर की थी। जिसमे उनसे पूछा गया था कि जुलाई महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किस प्रांत में महाकाल लोक कॉरीडोर का उद्धघाटन किया था।

उस सवाल के जवाब में सुमा ने ऑडियंस पोल लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया। जिसका सही जवाब मध्य प्रदेश दिया। इसके बाद बारी आई 80 हजार के सवाल की। जिसमें सुमा प्रकाश बुरी तरह से उलझ कर रह गई।

अमिताभ बच्चन ने पूछा – ट्विटर पर आपको इनमें से कौन फीचर अपनी पसंद के ऑडियंस को अपनी पसंद का ट्वीट करने की चॉइस देता है ? इस सवाल पर सुमा ने 50-50 लाइफ लाइन और वीडियो कॉल ए फ्रेंड का इस्तेमाल किया।

दो ऑप्शन थे

अब सुमा के पास दो ही विकल्प बचे थे। जिनमें से एक था। B फ्लीट , C सर्किल। काफी सोचने के बाद सुमा ने बी विकल्प को लॉक करने के लिए कहा। जोकि गलत था। सही जवाब ऑप्शन ‘सी’ सर्किल था। सुमा इसी के साथ सारी जीती हुई राशि हार गई। सुमा ने हारने के बाद बताया कि वह ट्विटर पर नहीं है इसीलिए उसे इस बारे में नहीं पता था। शो की प्रतियोगी सुमा प्रकाश मात्र दस हजार रुपए जीत पाई।

Exit mobile version