Site icon www.4Pillar.news

कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए क्या है मामला

लखनऊ की एक अदालत ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। जिसके बाद अब सपना चौधरी के सर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

लखनऊ की एक अदालत ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। जिसके बाद अब सपना चौधरी के सर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

देसी क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने कथित तौर पर रद्द किए गए एक डांस कार्यक्रम के पैसे वापस न करने पर अरेस्ट वारंट जारी किया है।

पहले भी जारी किया गया था वारंट

इससे पहले इसी मामले में सपना चौधरी के खिलाफ नवंबर 2021 में अरेस्ट वारंट जारी किया गया था। जिसके बाद वह कोर्ट में पेश हुई और उन्हें जमानत मिल गई थी। न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर 2022 निर्धारित की है।

सपना चौधरी को इसी मामले में सोमवार के दिन कोर्ट में पेश होना था। लेकिन वह पेश नहीं हुई और न ही उसके वकील ने छूट की याचिका दायर की। नतीजतन अदालत ने चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

चार साल पुराना है मामला

यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज की थी। प्राथमिकी में सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का भी नाम है।

सपना चौधरी का डांस कार्यक्रम 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर 3 बजे से लेकर शाम 10 बजे तक निर्धारित किया गया। जिसके टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रूपये में खरीदे जा चुके थे।

जब सपना चौधरी तयशुदा डांस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुई और आयोजकों ने दर्शकों के पैसे वापस नहीं किए तो कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हजारों लोगों ने हंगामा काटा था। वे अपने पैसे वापस लेने की मांग कर रहे थे।

वर्क फ्रंट

वहीँ बात करें सपना चौधरी के वर्क फ्रंट के बारे में। हाल ही में सपना चौधरी का ‘मटक मटक’ गाना रिलीज हुआ है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Exit mobile version