Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी ने कहा-मैं इतनी सूंदर हूं,क्या करूं ? दोस्त बोले-डूबकर मर जा,देखें मजेदार वीडियो

हरियाणवीं डांसर सपना का फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है । सपना चौधरी इस क्यूट वीडियो में अपनी ही तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं ।

हरियाणवीं डांसर सपना का फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है । सपना चौधरी इस क्यूट वीडियो में अपनी ही तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं ।

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती हैं । उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं । सपना चौधरी ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है । जिसमें वह अपनी खूबसूरती पर नाज करती हुई दिखाई दे रही हैं ।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” यही होता है ।” दरअसल , सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कहती हैं ,’ मैं इतनी सुंदर हूं , मैं क्या करूं ? जिसका जवाब देते हुए उनके दोस्त बोले- तू डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में । जिसके बाद सपना चौधरी दोनों दोस्तों को पकड़ कर खिंचाई करती है । हरियाणवी सिंगर का ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । लोग उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं ।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवीं ऑर्केस्ट्रा से की थी । बिग बॉस के घर में आने के बाद उनकी पॉपुलरिटी खूब बढ़ी । टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के बाद उनको बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला । उन्होंने करीना कपूर खान के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में आइटम सॉन्ग पर डांस किया ।

Exit mobile version