Site icon www.4Pillar.news

रेमेडिसविर इंजेक्शन ले जा रहे विमान की एमपी के ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग

रेमेडिसविर इंजेक्शन ले जा रहे विमान की एमपी के ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग

कोरोनावायरस संकट के बीच एमपी सरकार का राज्य प्लेन रेमेडिसविर इंजेक्शन की एक खेप लेकर आ रहा था। लेकिन गुरुवार रात को ग्वालियर एयरपोर्ट पर लैंड करते समय प्लेन फिसल गया और उसकी क्रैश लैंडिंग करानी पड़ी। हालांकि प्लेन के दोनों पायलट सुरक्षित हैं।

मध्य प्रदेश सरकार के विमान की ग्वालियर एयरपोर्ट में क्रैश लैंडिंग हुई है। यह विमान रेमेडिसविर इंजेक्शन लेकर आ रहा था/ एनआईसी रिपोर्ट के अनुसार ग्वालियर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान प्लेन फिसल गया था और यह हादसा हुआ। अच्छी बात यह रही कि हादसे में दोनों पायलट सुरक्षित हैं। उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

कोरोनावायरस संकट के बीच मध्य प्रदेश सरकार का एक राज्य प्लेन रेमेडिसविर इंजेक्शन लेकर ग्वालियर आ रहा था लेकिन गुरुवार शाम करीब 8:50 पर ग्वालियर एयरपोर्ट पर लैंड करते समय प्लेन फिसल गया और उसकी क्रैश लैंडिंग करानी पड़ी। हालांकि प्लेन में उड़ा रहे दोनों पायलट सुरक्षित हैं। कैप्टन सैयद माजिद अख्तर और उसके साथी पायलट शिवशंकर जयसवाल को मामूली चोटें आई हैं। दोनों पायलटों का चेकअप स्थानीय अस्पताल में कराया गया है।

क्रैश लैंडिंग के हुए इस हादसे में प्लेन में रखे गए रेमेडिसविर इंजेक्शन भरे हुए थे। क्रैश लैंडिंग के बाद सभी इंजेक्शन सुरक्षित हैं। उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है। ग्वालियर की एएसपी हितिका वसल ने इस बात की जानकारी दी है।

आपको बता दें इससे पहले गुरुवार देर रात को नागपुर से हैदराबाद जा रही एक एयर एंबुलेंस की मुंबई के हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग कराई गई। बताया गया है कि एयर एम्बुलेंस के 5 लोग सवार थ। एयर एंबुलेंस ने जैसे ही नागपुर सेटेक ऑफ किया तो उसका एक पहिया खुल कर गिर गया। ऐसे में विमान की तुरंत इमरजेंसी घोषित की गई और विमान को मुंबई डायवर्ट किया गया।

Exit mobile version