Site icon www.4Pillar.news

Crew Box Office Collection Day 1 : तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की क्रू फिल्म ने ओपनिंग डे पर दी इन फिल्मों को पटखनी, कमाए इतने करोड़

Crew Box Office Collection Day 1 : तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की क्रू फिल्म ने ओपनिंग डे पर दी इन फिल्मों को पटखनी, कमाए इतने करोड़

Crew Box Office Collection Day 1 : 29 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनीं तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की क्रू फिल्म रिलीज हो चुकी है। क्रू के अलावा पृथिवीराज सुकुमारन की द गोट लाइफ और हॉलीवुड मूवी Godzilla X  Kong भी रिलीज हो चुकी हैं।

29 मार्च को शुक्रवार के दिन तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की क्रू, पृथिवीराज सुकुमारन की द गोट लाइफ और हॉलीवुड मूवी Godzilla X  Kong बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं। इन तीनों फिल्मों ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर धुंवाधार कमाई की है। कमाई के मामले में क्रू इन दोनों फिल्मों से थोड़ा पीछे रह गई है।

तब्बू करीना कपूर और कृति सेनन की क्रू फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। फिल्म क्रिटिक केआरके ( कमाल राशिद खान ) के अनुसार क्रू फिल्म ने टोटल 9.00 करोड़ की कमाई के साथ अच्छी शुरुआत की है। हालांकि, क्रू फिल्म को पृथिवीराज सुकुमारन की द गोट लाइफ और हॉलीवुड मूवी गॉडजिला एक्स कोंग जैसी फिल्मों से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा। लेकिन सकारात्मक वर्ड ऑफ़ माउथ के कारण फिल्म वीकेंड पर स्पीड पकड़ सकती है।

‘शैतान’ और ‘फाइटर’ के बाद ‘क्रू फिल्म’ इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। क्रू एक मसाला मनोरंजक फिल्म है। जिसमें कहानी को समझने के लिए ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है। फिल्म को देखकर आप दिल खोलकर हंस सकते हैं। इससे पहले मडगांव एक्सप्रेस पिछले सप्ताह रिलीज हुई थी। मडगांव एक्सप्रेस भी कॉमेडी फिल्म है।

‘क्रू फिल्म’ का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा और सास्वता चटर्जी और राजेश शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है।

वहीं, ‘गॉडजिला एक्स कोंग’ की कमाई के बारे में बात करें तो इस हॉलीवुड मूवी ने रिलीज के दिन 13.8 करोड़ रुपए की कमाई के साथ शानदार शुरुआत की है।

Exit mobile version