Site icon www.4Pillar.news

करीना कपूर ने माँ बबिता के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, तैमूर और जेह ने अपनी नानी के लिए बनाया ये क्यूट कार्ड 

करीना कपूर ने माँ बबिता के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, तैमूर और जेह ने अपनी नानी के लिए बनाया ये क्यूट कार्ड

करीना कपूर की माँ बबिता का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर करीना के दोनों बेटों तैमूर और जेह ने अपनी नानी के लिए क्यूट सा कार्ड बनाया। हाल ही में एक्ट्रेस ने….

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की माँ बबिता कपूर आज 20 अप्रैल को अपना 77वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर करीना ने कुछ खूसबूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएँ दी है। वहीं करीना के दोनों बेटों तैमूर और जेह ने भी अपने हाथो से अपनी नानी के लिए एक क्यूट सा कार्ड बनाया।

माँ के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर की ये तस्वीरें

दरअसल करीना कपूर ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांच तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में उनके बड़े बेटे तैमूर को ड्राइंग करते देखा जा सकता है। वहीं दूसरी फोटो तैमूर के कार्ड की है जो उन्होंने अपनी नानी के लिए बनाया हो। तीसरी तस्वीर में जेह अपनी नानी के लिए कार्ड बनाते नजर आ रहे है। अगली तस्वीर में उनकी कार्ड की झलक देखी जा सकती है। वहीं आखिरी तस्वीर में करीना अपनी मॉम को हग करते नजर आ रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमारी दुनिया को जन्मदिन मुबारक। मेरी माँ।’ इसके साथ ही उन्होंने कुछ दिल वाले इमोजी भी बनाए है।

करिश्मा कपूर ने भी लुटाया माँ पर प्यार

वहीं बबिता की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस करिश्मा कपुर ने भी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में अभिनेत्री की माँ काफी यंग लग रही है। वहीं फोटो में छोटी सी करिश्मा को अपनी माँ के साथ बैठे देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे टू यू गॉर्जियस मम्मा। OG सुनीता फॉरएवर।’

Exit mobile version