Site icon www.4Pillar.news

तैमूर की वजह से मिलेंगे करीना कपूर और सैफ अली खान को 1.5 करोड़ रुपए,जानें वजह

स्टार किड है तैमूर अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। छोटे नवाब की इसी पॉपुलरिटी के कारण मम्मी-पापा को डेढ़ करोड़ रुपए मिलने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस के लिए फेमस तैमूर अली खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान और करीना कपूर खान को तैमूर अली खान की वजह से एक बेबी केयर ब्रांड का चेहरा बनाया जा रहा है।

इसके लिए दंपति को काफी अच्छा भुगतान भी किया जा रहा है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार सैफ अली खान एयर करीना कपूर खान को डायपर के एक लोकप्रिय ब्रांड का चेहरा बनाया जा रहा है। इसके लिए दोनों ने साइन भी कर दिया है। ऐसे में इनकी तीन घंटे की उपस्थिति के लिए 1.5 करोड़ रुपए का भुगतान किया जा रहा है।

मिड डे की रिपोर्ट में बताया गया ,” बेबी केयर ब्रांड के प्रमुख सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक थे। इस काम लिए उनसे पिछले एक साल से बातचीत चल रही है। जहां दोनों स्टार कलाकारों को इस ब्रांड का प्रमुख चेहरा बनाया जाना वजह थी ,वहीँ इसकी दूसरी मुख्य वजह छोटे नवाब तैमूर अली खान भी थे।

हालांकि सैफ अली खान और करीना कपूर ने पहले इस ऑफर को ठुकरा दिया था। लेकिन जब ब्रांड के अधिकारियों ने उनसे दोबारा बात की तो उन्होंने इस पर पुनर्विचार किया। सैफ और करीना ने हाल ही में इस ब्रांड का चेहरा बनने का फैसला लिया है। जिसके लिए उन्हें डेढ़ करोड़ रुपए का भुगतान किया जाना है।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो सैफ अली खान की हाल ही में तानाजी: द अनसंग वॉरियर फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म में सैफ अजय देवगन के साथ नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान ‘लाल सिंह चड्ढा और जवानी जानेमन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएँगे। वही करीना कपूर अंग्रेजी मीडियम फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version