Site icon www.4Pillar.news

The Crew: ‘द क्रू’ से सामने आया तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन का फर्स्ट लुक, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म 

The Crew

The Crew: फिल्म ‘द क्रू’ से तब्बू करीना कपूर और कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में ये तीनो एक्ट्रेस एयर होस्टेस के लुक में नजर आ रही है। इसके साथ ही इस फिल्म…

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म द क्रू (The Crew) इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसस तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी जारी दिया गया है। सामने आए पोस्टर में तब्बू, करीना और कृति को एयर होस्टेस के लुक में देखा जा सकता है।

The Crew से तब्बू, करीना और कृति का फर्स्ट लुक जारी

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने फिल्म द क्रू से तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। सामने आए पोस्टर में तीनो एक्ट्रेस रेड कलर की फ्लाइट अटेंडेंट ड्रेस पहने काफी जच रही है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘चेक-इन के लिए तैयार हैं ? ये द क्रू के साथ उड़ान भरने का समय है।’

बता दे कि फैंस तब्बू, करीना और कृति को एकसाथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। वहीं इन तीनों अभिनेत्रियों के अलावा दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएँगे। इसके अलावा इस फिल्म में कॉमेडियन कपिल शर्मा की भी स्पेशल अपीयरेंस है।

कब रिलीज होगी द क्रू ?

बता दे कि इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इससे पहले ये दोनों साथ में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी बना चुकी है। ‘द क्रू’ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version