Site icon www.4Pillar.news

The Crew: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

The Crew: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

The Crew: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘द क्रू’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

The Crew: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएँगी। इस फिल्म के जरिए ये तीनो एक्ट्रेस पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ दिखेंगी। फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

कब रिलीज होगी The Crew

दरअसल हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर करते हुए ‘द क्रू’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी  दी है। इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी अहम् भूमिकाओं में नजर आएँगे। यह फिल्म अगले साल 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दे कि ‘The Crew’ को राजेश कृष्णन डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के साथ साथ अबू धाबी में भी हुई है। वहीं इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इससे पहले ये दोनों ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में साथ काम कर चुकी है।

तब्बू, करीना और कृति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वहीं बात करें तब्बू करीना और कृति की अपकमिंग फिल्मों कि तो करीना कपूर जल्द ही सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ़ सस्पेक्ट एक्स’ किताब पर आधारित है। वहीं तब्बू निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म ‘औरों में कहाँ दम था’ में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आएँगे। इसके अलावा कृति सेनन फिल्म ‘गणपत पार्ट 1‘ में नजर आएँगी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आएँगे।

Exit mobile version