Site icon www.4Pillar.news

Crew Box Office Collection Day 3: कृति, करीना और तब्बू की क्रू फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स पर छापे इतने नोट

Crew Box Office Collection Day 3: कृति, करीना और तब्बू की क्रू फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स पर छापे इतने नोट

क्रू फिल्म की टोटल कमाई

Crew Box Office Collection Day 3: राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनीं तब्बू , करीना कपूर और तब्बू की क्रू फिल्म लगातार तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। क्रू फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है।

तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई क्रू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। महज तीन दिनों में क्रू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई कर ली है। शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म में तीन महिलाओं ने मुख्य कलाकार की भूमिका निभाई है।

साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी क्रू

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ और अजय देवगन तथा आर माधवन की ‘शैतान’ के बाद क्रू फिल्म इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। हालांकि,  क्रू के साथ 29 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी गॉडजिला एक्स कॉन्ग ज्यादा कमाई कर रही  है। क्रू फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.28 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 10.87 करोड़ की कमाई की है। वहीं, तीसरे दिन फिल्म की कमाई के आंकड़ों में थोड़ा उछाल आया है। क्रू फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ से अधिक की कमाई की है। यह ‘क्रू फिल्म’ का भारत में सबसे ज्यादा कलेक्शन है।

कॉमेडी फिल्म क्रू की टोटल कमाई

29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी क्रू फिल्म तीन दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 33.15 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

क्रू फिल्म: कास्ट एंड क्रू

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी तब्बू,करीना कपूर और कृति सेनन की कॉमेडी फिल्म क्रू में कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ ने सह-कलाकार की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने लिखी है। क्रू का प्रोडक्शन बालाजी मोशन पिक्चर्स, अनिल कपूर फिल्म्स और कम्युनिकेशन नेटवर्क के बैनर तले हुआ है।

Exit mobile version