Site icon www.4Pillar.news

Godzilla X Kong Box Office Collection: दैत्य मूवी ने भारत में कमाए इतने करोड़

Godzilla X Kong Box Office Collection: दैत्य मूवी ने भारत में कमाए इतने करोड़

Godzilla X Kong Box Office Collection Day 2 : भारत में शानदार शुरुआत करने वाली हॉलीवुड मूवी Godzilla X Kong: The New Empire ने दो दिन में 26 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

गॉडजिला एक्स कॉन्ग : द न्यू एम्पायर लगातार दूसरे दिन भी दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए है। फिल्म ने भारत में दूसरे दिन 26 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन पार कर लिया है। हॉलीवुड मूवी की दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस पर कमाई 13.26 करोड़ हुई है। फिल्म की शानदार शुरुआत को देखते हुए यह फिल्म अवतार: द वे ऑफ़ वाटर के बाद भारत में सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

भारतीय दर्शकों के बीच गॉडजिला एक्स कॉन्ग : द न्यू एम्पायर का क्रेज बना हुआ है। दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ जारी रखी। रिलीज के दिन डबल डिजिट में शुरुआत करने वाली फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 13.26 करोड़ की कमाई की है। इस प्रकार फिल्म की दो दिन की कमाई 26.6 करोड़ हो गई है।

फिल्म के ट्रेंड और रविवार की छुट्टी को देखते हुए गॉडजिला एक्स कॉन्ग तीसरे दिन भी शानदार कमाई करेगी। दिलचस्प बात यह है कि गॉडजिला एक्स कॉन्ग : द न्यू एम्पायर  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की क्रू फिल्म को शिकस्त दी है। क्रू फिल्म के निर्देशक पृथ्वीराज सुकुमारन हैं।

Adam Wingard के निर्देशन में बनीं गॉडजिला एक्स कॉन्ग : द न्यू एम्पायर इस फ्रेंचाइजी की बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। फिल्म में आपको रोमांचक कहानी देखने को मिलेगी।

Exit mobile version