Site icon www.4Pillar.news

Manisha Rani : क्या विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में नजर आएंगी मनीषा रानी, ये फोटो देख फैंस लगा रहे कयास 

Manisha Rani : क्या विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में नजर आएंगी मनीषा रानी, ये फोटो देख फैंस लगा रहे कयास

Manisha Rani : मनीषा रानी ने हाल ही में मशहूर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को देख फैंस कयास लगा रहे है कि मनीषा जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचा सकती है।

बिग बोस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी (Manisha Rani) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखलाजा 11’ का ख़िताब अपने नाम किया था। वहीं अब लगता है कि मनीषा जल्द ही बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है। दअसल हाल ही में मनीषा रानी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी हिट फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से मुलकात की। इस दौरान की उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

विवेक अग्निहोत्री से मिली Manisha Rani

दरअसल हाल ही में मनीषा रानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस सोफे पर बैठे नजर आ रही है, जबकि विवेक उनके पीछे खड़े है। इस तस्वीर को साझा  करते हुए मनीषा ने लिखा, ‘कितने दयालु आदमी है। इतने अनुभवी और टैलेंटेड इंसान के सामने मुझे सोफे पर बैठते हुए शर्म आ रही थी। लेकिन ये मुझे काफी पसंद आया कि इस फोटो के लिए कैसे उन्होंने मुझे सोफे पर बैठा दिया और खुद खड़े हो गए। सर मैं आपसे मिलकर बहुत खुश और शुक्रगुजार हूँ।”

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने भी ये तस्वीर अपने एक्स अकाउंट पर री शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘डियर मनीषा रानी, चमकते रहो, मुस्कुराती रहो, बेस्ट, हमेशा।”

क्या बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में मनीषा ?

मनीषा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर को देख फैंस कयास लगा रहे है कि मनीषा जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की किसी फिल्म में नजर आ सकती है। हालाँकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version