Site icon www.4Pillar.news

Manisha Rani के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, दोस्तों संग मस्ती करते दिखी एक्ट्रेस 

Manisha Rani के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, दोस्तों संग मस्ती करते दिखी एक्ट्रेस

मनीषा रानी (Manisha Rani) के बचपन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटी सी मनीषा अपने दोस्तों संग मस्ती करते नजर आ रही है।

Manisha Rani Childhood Video: मनीषा रानी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली मनीषा ने हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ की ट्रॉफी अपने नाम की। बता दे कि मनीषा ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और इस शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट ने इस शो का खिताब जीता हो। इन दिनों मनीषा अपनी जीत का जश्न मना रही है। वहीं इसी बीच उनके बचपन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Manisha Rani के बचपन का वीडियो

मनीषा के चाइल्डहुड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को किसी पार्टी में अपने दोस्तों के साथ खाना खाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मनीषा गोलू-मोलू सी काफी क्यूट लग रही है।

फैंस का रिएक्शन

मनीषा रानी के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहा कितनी क्यूट लग रही है।’ एक ने लिखा, ‘मासूम मनीषा रानी।’ एक ने लिखा, ‘क्यूट तो है।’ एक ने लिखा, ‘ गोलू मोलू मनीषा।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर मनीषा के इस चाइल्डहुड वीडियो पर प्यार बरसाया है।

Exit mobile version