Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘इंकलाब’ के सेट से शेयर की 40 साल पुरानी तस्वीर, कहा- ‘समय समय की बात होती है …’ 

अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'इंकलाब' के सेट से शेयर की 40 साल पुरानी तस्वीर, कहा- 'समय समय की बात होती है ...'

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी 40 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंकलाब’ के दौरान की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वे अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और अपनी प्रोफेशनल  लाइफ से जुए अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते है। इसी कड़ी में बिग बी ने आज अपनी 40 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंकलाब’ के दौरान की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने अपने मन की बात लिखी है।

अमिताभ बच्चन ने दिखाई 40 साल पुरानी तस्वीर

दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल  ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में ऊपरी तस्वीर साल 1984 की है, जबकि निचली तस्वीर रविवार को फैंस से मिलने के दौरान की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘1984 से 2024 तक… समय समय की बात होती है। ऊपरी तस्वीर फिल्म इंकलाब के दौरान की है और दूसरी कल रविवार को फैंस से मिलने के दौरान की।’

फैंस का रिएक्शन

अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप आज, कल और हमेशा शहंशाह रहेंगे।’ एक ने लिखा, ‘आप पहले भी कूल दिखते थे और आज भी कूल लगते है।’ कई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उन्होंने अश्वत्थामा  का किरदार निभाया है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। वहीं इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास फिल्म ‘थलाइवर 170’ भी  है। इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत नजर आएँगे।

यह भी पढ़े : अमिताभ बच्चन ने इस शर्त के साथ की थी जया भादुड़ी से शादी

Exit mobile version