Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान ने अब तक नहीं निभाया अमिताभ बच्चन से किया ये वादा, गौरी खान से है कनेक्शन

शाहरुख खान ने अब तक नहीं निभाया अमिताभ बच्चन से किया ये वादा, गौरी खान से है कनेक्शन

Shahrukh Khan and Amitabh Bachchan news: बॉलीवुड के बिग बी का कौन बनेगा करोड़पति शो सीजन 15 शुरू हो चूका है। केबीसी के सीजन 3 के होस्ट रहे शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन से एक वादा किया था। जो अब तक भी पूरा नही हुआ है।

अमिताभ बच्चन ने छोटे पर्दे पर दोबारा वापसी कर ली है। जी हां, फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति फिर से शुरू हो चूका है। इस शो में अमिताभ बच्चन ने  शाहरुख खान के उस वादे का जिक्र किया है , जो बॉलीवुड के बादशाह ने शहंशाह के साथ किया था। दरअसल, शो में गौरी खान से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था। जिसपर अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान से जुड़ा एक पुराना किस्सा सुनाया।

ये भी पढ़ें,साड़ी और सलवार कमीज पहनकर पोर्न स्टार शिल्पा शेट्टी ने बनाए ऐसे वीडियो, एडल्ट साइट पर खूब हो रहे हैं वायरल

अमिताभ बच्चन ने कहा,” हम उनके साथ शूटिंग कर रहे थे और फिर बातें करते-करते उनकी वैनिटी वैन में चले गए। वैन बहुत खूबसूरत है। उसमे कुर्सी मेज लगा हुआ है। बढ़िया डिजाइन की हुई है। शाहरुख खान ने बताया कि वैन को गौरी खान ने डिजाइन किया है। ”

ये भी पढ़ें,ऑटो ड्राइवर की बेटी की कॉलेज फीस भरने के लिए सोनू सूद ने रखी ऐसी शर्त,जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बिग बी ने आगे कहा,” शाहरुख ने कहा था कि वो गौरी से मेरी वैन को भी डिजाइन करने के लिए कहेंगे। ” इसके बाद अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए कहते हैं , अभी तक नहीं आई वो। ” बता दें, इससे पहले शाहरुख खान ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बेटे अबराम को लगता है कि अमिताभ बच्चन शाहरुख खान के पिता हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पर खूब प्यार लुटाते नजर आई रेखा, वायरल हुई तस्वीरें 

कौन बनेगा करोड़पति

बता दें, अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो में कंटेस्टेंट से सवालों के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात करते रहते हैं। इसके  अलावा बिग बी समसामयिक विषयों पर चर्चा करते रहते हैं।

Exit mobile version