Site icon www.4Pillar.news

‘ब्रा एकवचन और पेंटीज बहुवचन क्यों ?” अमिताभ बच्चन का ट्वीट फिर हुआ वायरल

'ब्रा एकवचन और पेंटीज बहुवचन क्यों ?" अमिताभ बच्चन ट्वीट फिर हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें बिग बी ने महिलाओं के अधोवस्त्रों को लेकर सवाल किया था। अमिताभ बच्चन ने महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स से जुड़ा ये ट्वीट साल 2010 में किया था।

आज से 13 साल पहले अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा ट्वीट किया था। जो एक दशक बाद फिर से वायरल हो रहा है। कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक ने कमेंट में लिखा,” जया जी आपसे नहीं पूछती क्या अमित जी ये सब। ” दूसरे ने लिखा,” अगर मेरे दादा जी ऐसा करते तो मुझे बहुत शर्म आती। “वहीँ एक अन्य ने लिखा ,” आपके लेवल के हिसाब से ये सही नहीं है।” इस तरह हजारों लोग उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्या है मामला ?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वे हर रोज अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते रहते हैं। ट्विटर के जरिए बिग बी अपने विचार साझा करते रहते हैं। उन्होंने साल 2010 में एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट महीलाओं के अंडरगार्मेंट्स से जुड़ा हुआ है। अमिताभ बच्चन ने लिखा,” अंग्रेजी भाषा में ब्रा एकवचन और पेंटीज बहुवचन क्यों हैं ? ” उस समय उनका ये ट्वीट काफी वायरल हुआ था। उन्हे ट्रोल किया गया था। अब फिर बिग बी का यह पुराना ट्वीट फिर वायरल हो रहा है।

एक ट्विटर यूजर ने अमिताभ बच्चन के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। ट्वीटर यूजर ने लिखा ,” क्योंकि ये दोनों साइड ढकता है। “एक अन्य ने लिखा ,” ऐसा तो सलमान खान भी नहीं लिखते हैं। ” एक अन्य ने पूछा ,” इसका सही जवाब देने वाले को क्या देंगे आप ? ऐश या कैश ?” इस तरह और भी कई यूजर बिग बी के इस ट्वीट नंबर 26 पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ट्वीट का स्क्रीनशॉट

वहीँ, काम के मोर्चे की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Exit mobile version