Site icon www.4Pillar.news

Randhir Kapoor Birthday: करीना कपूर ने शेयर की क्यूट तस्वीर, करिश्मा कपूर ने भी खास अंदाज में दी पिता को बधाई 

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। करीना ने अपने पिता के बिर्थड़े पर एक क्यूट सी तस्वीर साझा की है। 

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। करीना ने अपने पिता के बर्थडे पर एक क्यूट सी तस्वीर साझा की है।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर रणधीर कपूर आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे है। इस खास मौके पर अभिनेता को उनके फैंस,फ्रैंड्स और फैमिली मेंबर्स की तरफ से खूब बधाइयाँ मिल रही है। वहीं रणधीर की बेटियों और अभिनेत्रियों करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भी उन्हें एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए बधाई दी है।

करीना ने पिता के बर्थडे पर शेयर की क्यूट तस्वीर

अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने पिता के बर्थडे पर उनकी और जेह की एक क्यूट सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों नाना और नाती करीना का फेवरेट काम करते हुए नजर आ रहे है। तस्वीर में रणधीर और जेह को पाउट बनाते हुए देखा जा सकता है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने लिखा, ‘मेरे दो फेवरेट लड़के वही काम कर रहे है जो मुझे करना बेहद पसंद है। हैप्पी बर्थडे पापा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ।”

करिश्मा कपूर ने पिता को किया बर्थडे विश

वहीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी एक खूबसूरत फोटो साझा करते हुए अपने पिता को बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में रणधीर कपूर सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे है जबकि उनके पीछे करीना और करिश्मा खड़ी है। इस तस्वीर के साथ करिश्मा ने लिखा, ‘प्योर लव।’ इसके साथ उन्होंने #birthdaywishes, #papaloving जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

Exit mobile version