Site icon www.4Pillar.news

करिश्मा कपूर ने पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट 

करिश्मा कपूर ने पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

करिश्मा कपूर ने अपनी बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए अपने पिता रणधीर कपूर को बर्थडे विश किया है। इस फोटो के साथ करिश्मा ने अपने पिता के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर आज 15 फरवरी को अपना 77वां जन्मदिन मना रहे है। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले सुबह से उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। वहीं अब रणधीर की बेटी और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। दरअसल करिश्मा ने अपने पिता के बर्थडे पर अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बाप-बेटी साथ में काफी क्यूट लग रहे है।

पापा रणधीर के बर्थडे पर करिश्मा कपूर ने शेयर की बचपन की तस्वीर

दरअसल हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने चाइल्डहुड की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उनको अपने पिता की गोद में बैठे देखा जा सकता है। इस दौरान छोटी सी करिश्मा फ्रॉक पहने और दो छोटी बनाए काफी क्यूट लग रही रही है। वहीं इस फोटो में रणधीर भी प्रिटेंड शर्ट पहने काफी हैंडसम लग रहे है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरे हैंडसम,फनी, चार्मिंग और दयालु पापा को हैप्पी बर्थडे।’

करीना कपूर ने यूं लुटाया पापा पर प्यार

वहीं रणधीर कपूर की छोटी बेटी और एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। इन तस्वीरों में रणधीर अपने नाती जेह के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘द हग ऑफ लाइफ…हैप्पी बर्थडे नाना और मेरे पापा। मैं अपने पापा जैसी हूँ।’

Exit mobile version