Site icon www.4Pillar.news

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर के बर्थडे को बहन करीना कपूर ने यूँ बनाया खास, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात 

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर के बर्थडे को बहन करीना कपूर ने यूँ बनाया खास, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

Karisma Kapoor Birthday:बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। करीना के बर्थडे पर उनकी बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज 25 जून को अपना 50वां बर्थडे (Karisma Kapoor Birthday) सेलिब्रेट कर रही है। करिश्मा के बर्थडे पर उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। वहीं उनकी बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी क्यूट बर्थडे विशेज शेयर करते हुए उनके बर्थडे को और भी खास बना दिया है। दरअसल करिश्मा के बर्थडे पर करीना ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें उनके बचपन के दौरान की भी है।

करीना कपूर ने यूँ किया करिश्मा को बर्थडे विश

करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के बर्थडे एक कोलाज वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके बचपन से  लेकर अब तक की तस्वीरें देखी जा सकती है। तस्वीरों में दोनों बहनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने ‘हैप्पी बर्थडे लोलो और ‘माई लोलो इज बेस्ट’ जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है।

मलाइका अरोड़ा और माधुरी दीक्षित ने दी बधाई

करिश्मा कपूर की दोस्त और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। वहीं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए करिश्मा को बर्थडे विश किया है। माधुरी ने लिखा, ‘सबसे अधिक प्यारे और मेहनती इंसान को जन्मदिन की बधाई। आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आएं और आपका दिन मंगलमय हो।’

करिश्मा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे जल्द ही होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएँगी।

यह भी पढ़े: माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने ‘बलम पिचकारी’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो  

Exit mobile version