Site icon www.4Pillar.news

चप्पल शेप केक खाने पर ट्रोल हुई करीना कपूर, लोग बोले-इनकी औकात ही …

अभिनेत्री करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह चप्पल शेप का केक खाती हुई नजर आ रही है। करीना का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

अभिनेत्री करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह चप्पल शेप का केक खाती हुई नजर आ रही है। करीना का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान आखिरी बार अद्वैत चंदन की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में आमिर खान के साथ नजर आई थी। हालांकि, बेबो की यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। LSC बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इससे पहले भी 3 इडियट्स के बाद करीना कपुर कम ही फिल्मों में नजर आई। हालांकि, इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। करीना हमेशा सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बेबो चप्पल के आकार का केक खाती  हुई नजर आ रही है।

दरअसल, वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मेज पर करीना के सामने सैंडल की एक जोड़ी रखी हुई है। यह चप्पल नहीं हैं बल्कि उसी तरह दिखने वाला केक है। शुरू में तो करीना कपूर भी चप्पल के आकार के केक को देखकर कन्फ्यूज हो जाती है। फिर ठीक से चेक करने के बाद केक को काटती है। वो केक के टुकड़े को सूंघती है। जिसके बाद केक को हाथ में लेकर कहती है ‘मुझे इसे खाने में डर लग रहा है।’

करीना कपूर हुई ट्रोल

करीना कपूर के इस वीडियो को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टा यूजर बेबो के वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा ,” इन लोगों को क्या हो गया है ? जूते को ही केक बना डाला। ” दूसरे ने लिखा ,” क्या हम केक बनाने वाले की तारीफ कर सकते हैं ?” एक अन्य ने ट्रोल करते हुए लिखा ,” किसी ने ये सोच समझकर प्लान किया है। इनकी औकात ही चप्पल खाने की है। ” इस तरह करीना के इस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version