कस्टम डिपार्टमेंट द्वारा 5 करोड़ की घड़ियां जब्त करने के मामले में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने तोड़ी चुप्पी, बोले- घड़ियाँ जब्त नहीं हुई मैंने खुद सौंपी 

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पांच करोड़ की घड़ियां कस्टम डिपार्टमेंट द्वारा जब्त करने की खबर सामने आई थी। इस मामले पर बोलते हुए क्रिकेटर ने इस बात को केवल एक अफवाह बताया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की 5 करोड़ की घड़ियां कस्टम डिपार्टमेंट द्वारा जब्त करने की खबर सामने आई थी। खबर के अनुसार हार्दिक जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो कस्टम डिपार्टमेंट को उनके पास 5 करोड़ की दो घड़ियां मिली और उन्हें जब्त कर लिया गया।

हार्दिक ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी घड़ियां कस्टम विभाग ने जब्त नहीं की थी बल्कि उन्होंने खुद घड़ियों को कस्टम विभाग को सौंपा था। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, “15 नवंबर की सुबह जब  मैं दुबई से लौटा तो अपना सामान लेने के बाद मैं खुद कस्टम काउंटर पर अपने द्वारा खरीदे गए सामान की जानकारी देने गया और जरुरी कस्टम ड्यूटी चुकाई।”

क्रिकेटर ने आगे लिखा, ” मुंबई एयरपोर्ट पर मेरे द्वारा जानकारी देने को लेकर सोशल मीडिया पर गलत खबरे फैलाई जा रही है, जिसके बारे में मैं सब कुछ साफ कर देना चाहता हूँ”

“कस्टम विभाग ने मुझसे खरीददारी से जुड़े कागज मांगे और मैंने दे दिया। कस्टम विभाग सामान का मूल्यांकन कर रहा था। और जैसा की मैंने पहले कहा था कि इसका जो भी टैक्स बनेगा उसे मैं चुकाऊंगा।”

घड़ियों की कीमत 1.5 करोड़ 5 करोड़ नहीं

उन्होंने आगे बताया, “घड़ियों की कीमत 1.5 करोड़ रूपए के करीब होगी न कि 5 करोड़ रूपये जैसा की  सोशल मीडिया की अफवाहों में कहा जा रहा है। मैं देश के कानून को मैंने वाला नागरिक हूँ और सभी सरकारी एजेंसियों का सम्मान करता हूँ। क़ानूनी सीमाओं को पार करने के जो भी आरोप मुझ पर लगाए जा रहे हैं,सब बेबुनियाद हैं।

Comments

Translate »