Site icon www.4Pillar.news

क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत, पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद में मिली जमानत

क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत, पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद में मिली जमानत

Cricket World Cup 2023 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पत्नी हसीन जहां के साथ घरेलू विवाद में अदालत से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने शमी की जमानत याचिका मंजूर कर ली है।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को 19 सितंबर 2023 को पत्नी हसीन जहां के साथ घरेलू विवाद में अदालत से बड़ी राहत मिली है। मोहम्मद शमी को कोलकाता की अलीपुर अदालत में पेश होने आदेश मिला था। इसके बाद उनकी जमानत याचिका को मंजूर कर लिया गया। शमी ने अदालत में पेश होने के साथ जमानत याचिका भी लगाई थी।

ऑस्टेलिया के साथ खेले जाने वाले तीन एकदिवसीय मुकाबलों से पहले शमी को जमानत मिलना उनके लिए और उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। शमी के साथ-साथ उनके भाई हासिम मोहम्मद को भी अदालत ने जमानत दे दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद शमी और उनके भाई अपने वकील सलीम रहमान के साथ अलीपुर अदालत में पेश हुए थे।

मोहम्मद शमी के वकील हासिम रहमान ने मीडिया को बताया कि क्रिकेटर और उनके भाई अदालत में पेश हुए थे और दोनों ने जमानत याचिका डाली थी। जिसे कोर्ट ने मंजूर कर दिया है। बता दें, शमी की पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर और उनके भाई के खिलाफ अलीपुरा अदालत में याचिका लगाई थी। दोनों पर हसीन जहां को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था। इस मामले की एफआईर 8 मार्च 2018 को जादवपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी।

एशिया कप 2023

बता दें, मोहम्मद शमी को एशिया कप 2023 में सिर्फ दो ही मैचों में खेलने का मौका मिला था। उन्होंने एक मैच नेपाल और दूसरा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। इन दोनों ही मैचों में मोहम्मद शमी ने शानदर बॉलिंग की थी। अब विश्व कप से पहले होने वाले ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मुकाबलों में शमी को मौका मिल सकता है। इस सीरीज में सबकी नजर शमी की गेंदबाजी पर रहेगी।

Exit mobile version