Site icon www.4Pillar.news

गांधी जयंती के अवसर पर सुरेश रैना ने सोनू सूद का पोस्टर शेयर कर कहा-लगे रहो भाइयो,जानिए क्या है मामला

गांधी जयंती के अवसर पर सुरेश रैना ने सोनू सूद का पोस्टर शेयर कर कहा-लगे रहो भाइयो

टीम इंडिया के क्रिकेटर सुरेश रैना ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और करण गिल्होत्रा का एक पोस्टर ट्विटर पर साझा किया। रैना ने गांधी जयंती के अवसर पर प्रेरणादायक पोस्टर शेयर करते हुए सोनू सूद की तारीफ की।

रियल नायक सोनू सूद

गांधी जयंती के अवसर पर सुरेश रैना ने सोनू सूद का पोस्टर शेयर

आज की तारीख में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं। उनकी चर्चा उनके अभिनय या किसी खास फिल्म के लिए नहीं बल्कि उनके नेक कामों के लिए हो रही हैं। सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की है। दबंग फिल्म अभिनेता ने विदेशों में फसे हुए छात्रों को स्वदेश लौटने में मदद की है।

सोनू सूद को स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड सम्मानित किया गया

इसके अलावा सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने के लिए एक जॉब पोर्टल भी लॉन्च किया है ,इस जॉब पोर्टल पर योग्यता अनुसार नौकरियां दी जा रही हैं। अभिनेता ने छात्रों की ऑनलाइन क्लास के लिए उन्हें मोबाइल फ़ोन डोनेट किए हैं। सोनू सूद, बीमार और हालात से मजबूर लोगों का मुफ्त इलाज करवा रहे हैं। ऐसे ही कितने काम हैं, जो राज्य सरकारों या केंद्र सरकार को करने चाहिए ,उनको सोनू सूद कर रहे हैं। उनके मानवता की भलाई में किए गए कामों के लिए सोनू सूद को स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम द्वारा (UNDP) स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड (SDG Special Humanitarian Action Award) से सम्मानित किया गया।

सुरेश रैना ने सोनू सूद का पोस्टर शेयर किया

https://twitter.com/SonuSood/status/1311923241808621568

भारतीय टीम के खिलाडी सुरेश रैना ने गांधी जयंती के अवसर पर सोनू सूद और उनके सहयोगी करण गिल्होत्रा का एक प्रेरणादायक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर को ट्विटर पर साझा करते हुए सुरेश रैना ने लिखा ,” लगे रहो भाइयो। गांधी जयंती मुबारक हो। ” रैना ने इस फोटो को ट्विटर पर सोनू सूद और करण गिल्होत्रा को टैग किया। ये भी पढ़ें : सोनू सूद ने मदद चाहने वालों से क्षमा मांगी,जानिए क्या है मामला

सोनू सूद ने सुरेश रैना के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा ,” ये बहुत ही क्यूट है भाई। धन्यवाद। ” रैना के इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। लोग तरह-तरह की टिप्णियां कर रहे हैं। बता दें,चुनाव तो दुनिया जीतती है, मैं दिल जीतने निकला हूं: सोनू सूद ने कहा था।

Exit mobile version