Site icon www.4Pillar.news

साइबराबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,ऑनलाइन क्रिकेट सट्टेबाजों के रैकेट को किया गिरफ्तार,भारी मात्रा में नकदी जब्त

साइबराबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ऑनलाइन क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट गिरफ्तार, भारी मात्रा में नगदी जब्त

यूएई में चल रहे आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी का धंधा जोरों पर चल रह है। इसी सिलसिले में तेलंगाना की साइबराबाद पुलिस ने 23 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। अरेस्ट किए गए सट्टेबाजों के पास से भारी मात्रा में नकदी और अन्य सामान बरामद हुआ है।

आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मैच शुरू होने वाला है। मैच शुरू होने से पहले ही साइबराबाद पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। तेलंगाना की माधापुर साइबराबाद पुलिस जोन की स्पेशल ऑपरेशन टीम ने एक ऑनलाइन सट्टेबाज टीम को पकड़ा है। सट्टेबाजी मामले में पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों से 9300052 रूपये की नकदी बरामद हुए हैं।

साइबराबाद पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार,14-बेटिंग बोर्ड, 08-लैपटॉप, 247-मोबाइल फोन, 28 स्मार्टफोन, 04-टैब, 04 टीवी, 02 राउटर, 01 प्रिंटर और 05 चौपहिया वाहन उनसे कब्जे में लिए गए हैं।

बता दें, ये पहला मामला नहीं है जब पुलिस ने क्रिकेट के सट्टेबाजों को पकड़ा हो। इससे पहले भी पुलिस के हाथ कई बार इस तरह के गिरोह लगे हैं। जब भी क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट ( एकदिवसीय मैच,टेस्ट मैच और टी 20 मैच) का कोई भी खेल शुरू होता है सट्टेबाज सक्रिय हो जाते हैं और करोड़ों रूपये का सट्टा लगाते हैं।

Exit mobile version