Site icon www.4Pillar.news

मोनालिसा ने ‘दिल में हो तुम’गाने पर किया जबरदस्त डांस,खूब वायरल हो रहा है वीडियो

भोजपुरी अभिनत्री मोनालिसा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री 'दिल में हो तुम' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।

भोजपुरी अभिनत्री मोनालिसा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री ‘दिल में हो तुम’ गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।

अभिनेत्री मोनालिसा फिल्मों और टेलीविज़न धारावाहिकों में सफल अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन अपने फैंस के लिए अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह फेमस सॉन्ग ‘दिल में हो तुम,सांसों में हो तुम’गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रहे।

मोनालिसा ने अपने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते करते हुए कैप्शन में लिखा ,” दुर्गा पूजा आ रही है। दिल में आँखों में हर जगह बस फेस्टिव सीजन ही है। ” मोनालिसा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर साझा किए गए मोनालिसा के डांस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

वीडियो के अलावा मोनलिसा के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा,” आपकी ख़ुशी आपके फैसले पर निर्भर है। “

Exit mobile version