Site icon www.4Pillar.news

मोनालिसा ने ‘आओ हुजूर’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें शानदार वीडियो

अभिनेत्री मोनालिसा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह फेमस सोंग आओ हुजूर पर डांस करती हुई नजर आ रही है ।

अभिनेत्री मोनालिसा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह फेमस सोंग आओ हुजूर पर डांस करती हुई नजर आ रही है ।

छोटे पर्दे से अपने अभिनय  करियर की शुरुआत करने वाली मोनालिसा एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी लेकर जानी जाती हैं । वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वीडियो और फोटो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है । उनके डांस वीडियो जमकर वायर होते हैं ।

हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है । जिसमें वह ‘आओ हुजूर’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है , उनके इस वीडियो पर प्रशंसक खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । वीडियो में मोनालिसा के लुक की जमकर तारीफ हो रही है । इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मोनालिसा ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है साथ में बड़ी सी बिंदी लगाई हुई है ।

मोनालिसा के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में कई हजार बार गया है । वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा,” आओ हुजूर ।” मोनालिसा का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वही मोनालिसा के बारे में बात करें तो उनका असली नाम अंतरा विश्वास है । उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर जबरदस्त पहचान बनाई है ।मोनालिसा ‘सरकार राज’ ‘मनी है तो हनी है’ ‘गंगापुत्र’ ‘काफिला’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।  मोनालिसा स्टार प्लस के धारावाहिक ‘नजर’ में एक डायन का किरदार भी निभा चुकी हैं । अभिनेत्री बिग बॉस 10 में भी नजर आई थी । मोनालिसा का नया शो ।नमक इश्क का’  टीवी पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Exit mobile version