Site icon www.4Pillar.news

जम्मू-कश्मीर में तनाव को लेकर दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने किया ट्वीट

जम्मू-कश्मीर में 'धारा 370' खत्म होने पर बढ़े तनाव पर आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम करने वाली अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जम्मू-कश्मीर में ‘धारा 370’ खत्म होने पर बढ़े तनाव पर आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम करने वाली अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आज सोमवार के दिन भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने ‘राज्य सभा’ में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का एलान किया है। हालांकि ज़ायरा वसीम ने ये एलान होने से पहले ही ट्वीट कर दिया था। अपने धर्म के लिए बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली ज़ायरा वसीम ने कश्मीर को लेकर एक ट्वीट किया है। ज़ायरा ने लिखा ,” ये भी गुजर जाएगा। #कश्मीर। ”


ज़ायरा वसीम के इस ट्ववीट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ज़ायरा वसीम उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने अपने धर्म के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के हर जगह इस मुद्दे पर बहस शुरू हो गई थी। उसके आज फिर ज़ायरा वसीम अपने ट्वीट के कारण चर्चा में आ गई है।

आपको बता दें, आज राज्य सभा में अमित शाह ने अनुच्छेद 370 को खत्म करने का एलान करते हुए कहा कि इसके कई खंड लागू नहीं होंगे ,सिर्फ एक खंड बचा रहेगा। इसके आज जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष राज्य का दर्जा भी आज खत्म हो गया है। अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को विधान सभा के साथ केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है और लद्दाख को बिना विधान सभा के बनाया गया है ।

Exit mobile version