दूल्हा-दुल्हन ने कपड़ों में आग लगाकर कराया खतरनाक फोटोशूट, तस्वीरें और वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे  

दूल्हा-दुल्हन का ऐसा खतरनाक फोटोशूट आपने आज तक नहीं देखा होगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये कपल अपने कपड़ों में आग लगाकर भागते हुए फोटोशूट करा रहा है।

आज के जमाने में लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कोई पहाड़ों पर चढ़कर फोटोशूट कराते है तो कोई स्विमिंग पूल आदि में। आमतौर पर आपने लोगों को हाथों में फूल लिए और अच्छे-अच्छे कपड़े पहने अपनी शादी के लिए फोटोशूट कराते देखा होगा है। लेकिन हाल ही में एक ऐसे कपल का वीडियो सामने आया है, जिसने कुछ अलग करने के चक्कर में अपनी जान की परवाह भी नहीं की।

कपड़ों में आग लगाकर करवाया वेडिंग फोटोशूट

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के हाथ में एक गुलदस्ता है, जिसमें आग लगाई जाती है। इसके बाद आग दोनों के कपड़ों तक पहुंच जाती है। दुल्हन आग लगे हुए गुलदस्ते को लहराते हुए दूल्हे के साथ फोटोशूट करा रही है। आखिर में एक ऐसा पॉइंट आता है जहां कपल घुटने टेक देता है और उनकी टीम आग पर काबू पा लेती है। वाकई मानना पड़ेगा दूल्हा-दुल्हन का ये फोटोशूट आइडिया काफी इंट्रेस्टिंग है, लेकिन इसी के साथ काफी खतरनाक भी है। यहां देखिए वीडियो-

शादी में भी स्टंट करता नजर आया ये कपल

बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वेडिंग फोटोशूट रियल लाइफ में स्टंट करने वाले कपल Gabe Jessop और Ambyr Bambyr का है, जिन्होंने अपनी शादी में भी ये आग वाला स्टंट किया।

सोशल मीडिया पर दोनों का ये फोटोशूट काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अपनी शादी में इतना खतरनाक स्टंट कौन करता है, भाई।’ दूसरे ने लिखा, ‘आग में होते हुए, केवल आप लोग ही स्माइल कर सकते है।’ कृपया आप कभी भी ऐसा स्टंट दोहराना का प्रयास ना करें। वीडियो में आपने देखा कि उनके साथ प्रोफेश्नल्स की पूरी टीम थी, जिन्होंने आग पर तुरंत काबू पा लिया।

One thought on “दूल्हा-दुल्हन ने कपड़ों में आग लगाकर कराया खतरनाक फोटोशूट, तस्वीरें और वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे  

Comments

Translate »